विपणन सामग्री में चित्रण

                विपणन सामग्री में चित्रण


      इतने साल पहले व्यवसाय अपनी मार्केटिंग सामग्री में चित्रों का उपयोग करने से कतराते थे। लेकिन आज, दृष्टांतों का उपयोग और प्रभाव ठीक साथ-साथ बढ़ रहा है।

     एक चित्रण, छवि या चित्र जो एक अलग विचार व्यक्त नहीं करता है वह एक खराब चित्रण है। इसे कम से कम संभव लाइन में व्यक्त करने के लिए विचारों की एक बहुतायत के साथ स्पष्ट रूप से तैयार किया जाना चाहिए। मौलिकता अच्छे कलाकार की पेंसिल से बहने में मदद नहीं कर सकती

Comments

Popular posts from this blog

Warcraft गाइड की दुनिया.

एमएमपीआई- II टेस्ट

मोबाइल फोन का महत्व